इस दिवाली ज़ी सिनेमा के अनोखे इंटरैक्टिव अभियान ‘हर दिन दिवाली, प्ले एंड विन’

0
  • साथ घर में आराम से बैठकर पूरी कीजिए अपनी इच्छाएं।

दैनिक झारखंड न्यूज

मुंबई/रांची। एक अभूतपूर्व एक्टिविटी, जिसमें ज़ी सिनेमा अपने दर्शकों को उनकी फेवरेट ब्लॉकबस्टर मूवीज़ के दौरान हर 15 मिनट में दिन भर आकर्षक उपहार जीतने का मौका दे रहा है

“इस दिवाली के त्यौहार में हर साल वाली बात लाएंगे, साल कैसा भी हो त्यौहार खुलकर मनाएंगे।” जश्न के इस संदेश के साथ ज़ी सिनेमा ने टेलीविजन के अब तक के सबसे बड़े इंटरैक्टिव अभियान ‘हर दिन दिवाली. प्ले एंड विन’ के साथ उत्सव की जोरदार शुरुआत की है। जहां 2020 भारी उथल-पुथल भरा साल रहा और हमें न्यू नॉर्मल में एडजस्ट होना पड़ा, वहीं यह चैनल अब हमारी जिंदगी में खुशियां लेकर आया है, और यह सुनिश्चित कर रहा है कि हमारे फेस्टिवल की शॉपिंग अधूरी ना रहे।

हर 15 मिनट में आकर्षक उपहार जीतने का मौका दिया जा रहा है

अपनी तरह की इस पहली और अनोखी गतिविधि में दर्शकों को 15 नवंबर तक दिन भर हर 15 मिनट में आकर्षक उपहार जीतने का मौका दिया जा रहा है। आम सवाल-जवाब वाले बोरियत भरे रूटीन से अलग टेलीविजन का यह अनोखा कॉन्टेस्ट दर्शकों को मजेदार गेमिंग का अनुभव कराएगा और साथ ही हर कॉन्टेंट सेग्मेंट में उन्हें नए उपहार जीतने का मौका भी देगा। इसमें आपको सिर्फ इस चैनल पर ट्यून-इन करना है और स्क्रीन पर चल रहा प्राइज़ काउंटर देखना है, जो हर सेग्मेंट के दौरान अलग-अलग समय पर रुकेगा और उस सेग्मेंट के अनोखे उपहार का कोड बताएगा। इन उपहारों में गैजेट्स, इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, किचन प्रोडक्ट्स, एंटरटेनमेंट, ग्रूमिंग एवं फैशन एसेसरीज़ और इंस्टा कैमरा, किंडल, प्लेस्टेशन, एयर प्यूरीफायर्स जैसे नए जमाने के प्रोडक्ट्स के साथ-साथ चांदी और सोने के सिक्के भी शामिल हैं।

जहां यह कॉन्टेस्ट खत्म होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं, वहीं इस चैनल को लाखों दर्शकों की ओर से जबर्दस्त प्रतिसाद मिल रहा है। तो आपको किस बात का इंतजार है? ज़ी सिनेमा पर ट्यून इन कीजिए और इस फेस्टिव सीजन में अब तक के सबसे बड़े इंटरैक्टिव कॉन्टेस्ट में दबंग 3, गुड न्यूज़, सिम्बा, ड्रीम गर्ल, केसरी और 2.0 जैसी अपनी पसंदीदा फिल्में देखते हुए हर 15 मिनट में उपहार जीतिए।

तो आप भी ट्यून इन कीजिए ज़ी सिनेमा क्योंकि अब 15 नवंबर तक ‘हर दिन दिवाली, प्ले एंड विन’ के साथ दिन भर उपहार जीतने की घड़ी आ गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.