अवैध संबंधों के शक में पति ने थाने में दिया तीन तलाक, पुलिस देखती रही

0

दैनिक झारखंड न्यूज

चान्हो। चान्हो की एक महिला ने आरोप लगाया है कि अवैध संबंधों के शक में पहले उसके पति ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसे सार्वजनिक रूप से बांधकर मारा-पीटा। जब चान्हो पुलिस उसे ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गई तो पति ने थाने में आकर उसे मौखिक रूप से तीन तलाक दिया। इस दौरान पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे, मगर सी ने न तो उसके पति को रोका और न ही कोई कार्रवाई की।

हालांकि चान्हो थाना प्रभारी ने पूरे मामले को नकारते हुए दावा किया है कि पुलिस के सामने तीन तलाक देने जैसा कोई मामला नहीं हुआ है। महिला का आरोप है कि एक स्थानीय युवक से अवैध संबंधों के शक में उसे ग्रामीणों ने मारा और छेड़खानी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है और उस युवक से भी पूछताछ कर रही है जिससे महिला के अवैध संबंधों के आरोप उसका पति लगा रहा है।

रविवार रात पति व ग्रामीणों ने मारा 

थाने में दी लिखित शिकायत में महिला ने कहा कि 26 मई की रात महताब अंसारी ने उनके घर का दवाजा जबरन खुलवाया और बाहर घसीटते हुए रस्सी से बांध दिया। उनके साथ एक अन्य लड़के को भी बांधा गया था। बांधने वालाें का कहना था कि महिला का उस लड़के के साथ गलत संबंध है। वहीं, महिला ने आरोप लगाया है कि उनलोगों ने न सिर्फ उनके साथ मारपीट की, बल्कि छेड़छाड़ भी की। कपड़े तक खोलने के लिए मजबूर किया। कुछ तमाशबीनाें ने घटना का वीडियाे भी बना लिया। सूचना पर पहुंची चान्हो पुलिस दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई।

सोमवार सुबह पति थाने में आकर बोला: तलाक-तलाक-तलाक

सोमवार सुबह महिला के पति व ससुराल के लोग भी थाना पहुंचे। थाना परिसर मे ही पति ने तलाक दे दिया। महिला के परिजन इस बात से काफी नाराज हैं कि थाने में ही तीन तलाक बोलकर पति चल दिया और पुलिस ने जाने दिया। महिला के परिजनों ने बताया कि करीब 7 साल पहले दोनों का विवाह हुआ था। दोनों के तीन बच्चे हैं। प्रदेश भाजपा नेत्री सोनी तब्बसुम ने कहा कि पुलिस का ये रवैया बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.