सूर्या-स्टारर ‘जय भीम’ का मनोरंजक ट्रेलर किया लॉन्च, जाने कब होगा रिलीज़, देखें ट्रेलर

0

दैनिक झारखंड न्यूज

हैदराबाद। प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित सूर्या-स्टारर ‘जय भीम’ के ट्रेलर का अनावरण किया है। यह फिल्म 2 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में इस दिवाली पर वैश्विक स्तर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म प्राइम वीडियो इंडिया की फेस्टिव लाइन-अप का एक हिस्सा है।

घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित एक सोची-समझी कहानी

‘जय भीम’ 1990 के दशक में तमिलनाडु में घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित एक सोची-समझी कहानी है। था. से. गनानावेल द्वारा संचालित यह फिल्म एक वकील की कहानी है जो पुलिस की बर्बरता के अधीन सबाल्टर्न लोगों के उद्धारकर्ता के रूप में कार्य करता है।

सूर्या ने चंद्रू ने इस फिल्म में वकील की भूमिका निभाई है, जो लोगों के उत्पीड़ित वर्ग के मूल अधिकारों को वापस लाने के लिए कानून को एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करता है। ट्रेलर हमें अन्याय, उत्पीड़न की दुनिया में ले जाता है और हमारे समाज में स्थापित रूढ़ियों का प्रतिनिधित्व करता है।

240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जानी है

दर्शकों को आदिवासी जोड़े, सेंगगेनी और राजकन्नू से परिचित कराते हुए, ट्रेलर संकेत देता है कि जब राजकन्नू को झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया जाता है, तो उनकी दुनिया कैसे बिखर जाती है। सेंगेनी अपने पति को खोजने के अपने प्रयासों में अधिवक्ता चंद्रू की मदद लेती है, जो सच्चाई का पता लगाने और आदिवासी महिला को न्याय दिलाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ने की चुनौती लेता है।

प्रसिद्ध अभिनेता प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन, मणिकंदन और लिजो मोल जोस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ‘जय भीम’ 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले सूर्या और ज्योतिका द्वारा निर्मित है और राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित है। संगीत शॉन रोल्डन द्वारा रचित है। ‘जय भीम’ इस दिवाली तमिल, तेलुगु और हिंदी में 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जानी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.