विराट कोहली के आगे निकले इमरान खान, तो पाक मीडिया ने बना दी ब्रेकिंग न्यूज, उड़ा मजाक

0

दैनिक झारखंड न्यूज

नई दिल्ली । अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने हाल ही में ट्विटर पर एक पोल किया था। जिसमें कुछ खिलाड़ियों के नाम थे और लोगों से वोट करने को कहा गया था। पोल में इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच कड़ी टक्कर रही।

इस पोल को इमरान ने मामूली अंतर से जीता। जिसके बाद पाक मीडिया ने इसे ब्रेकिंग न्यूज बनाया दिया और टीवी पर दिखाया। पाकिस्तान पीएम इमरान की जीत को मीडिया ने बड़ी ब्रेकिंग के तौर पर दिखाया। जिसके बाद ट्विटर पर यूजर्स चैनल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि अब आप लोगों के पास कुछ नहीं दिखाने को जो आईसीसी पोल की जीत पर खुश हो रहे हो। एक यूजर ने लिखा कि इतनी बड़ी जीत देख कहीं भारत घबरा ना जाए। वहीं एक ने लिखा कि पाकिस्तान के लोग इसे दिवाली की तरह मनाएं।

https://twitter.com/nailainayat/status/1349662830098866176

बता दें आईसीसी ने पिछले दिनों ट्विटर पर एक पोल किया था। जिसमें चार खिलाड़ियों के फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि कप्तान बनने के बाद कुछ खिलाड़ियों का खेल निखर गया। टीम की अगुवाई करते हुए इनके एवरेज में सुधार हुआ है। अब आप तय कीजिए इन खिलाड़ियों में कौन सर्वश्रेष्ठ है।

आईसीसी के इस पोल में कुल 5.36 लाख वोट डाले गए

पोल में विराट कोहली और इमरान खान के अलावा साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट की कप्तान मेग लैनिंग का नाम था। आईसीसी के इस पोल में कुल 5.36 लाख वोट डाले गए। जिसमें इमरान खान को 47.3 प्रतिशत, विराट कोहली को 46.2 प्रतिशत, डिविलियर्स को 6 प्रतिशत और लैनिंग को सिर्फ 1 प्रतिशत वोट मिला। वहीं हाल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। कीवी ने सीरीज को 2-0 से जीत लिया। दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने पाक को पारी को 176 रन के बड़े अंतर से हराया। वहीं पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 101 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

https://twitter.com/Fabo786/status/1349258018253402112

Leave A Reply

Your email address will not be published.