‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाले विधायक को बीजेपी ने पार्टी से किया बाहर

0

दैनिक झारखंड न्यूज

नई दिल्ली । उत्तराखंड के बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन को 6 सालों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। पिछले दिनों बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन की ‘तमंचे पर डिस्को’ करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर मीडिया में उनकी जमकर आलोचना हुई थी। वीडियो सामने आने के बाद अनिश्चितकाल के लिए निलंबित किए गए विधायक को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है, जिसमें उनसे पूछा गया है कि उन्हें पार्टी से क्यों न निकाल दिया जाए।

तीन शस्त्रों लाइसेंस निलंबित

ज्ञात हो कि वायरल हो रहे वीडियो में विधायक चैंपियन दो पिस्टल और एक कारबाइन के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे थे। साथ ही वो उत्तराखंड के बारे में आपत्तिजनक शब्द भी बोल रहे थे। जिसके बाद कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के तीन शस्त्रों लाइसेंस निलंबित कर दिया गया हैं।

2016 में कांग्रेस से बगावत कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे

इससे पहले प्रणव सिंह चैंपियन का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहे थे। इसके बाद पत्रकार ने दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। गौरतलब है कि प्रणव सिंह चैंपियन साल 2016 में कांग्रेस से बगावत कर कुछ और विधायकों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में बीजेपी के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी जीता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.