भूषण कुमार का नया लव सॉन्ग ‘तो आ गए हम’ हुआ लॉन्च

0
  • मिथून और जुबिन नौटियाल के साथ संजीदा शेख लगा रही हैं सॉन्ग में चार चाँद

दैनिक झारखंड न्यूज

मुम्बई। कंपोजर-सिंगर मिथुन और जुबिन नौटियाल की सफल जोड़ी भूषण कुमार की टी-सीरीज के एक नए सॉन्ग- तो आ गए हम के माध्यम से एक साथ वापस आ रही है। कबीर सिंह के ब्लॉकबस्टर हिट ‘तुझे कितना चाहें’ की डिलीवरी के बाद, सईद कादरी द्वारा लिखा गया एक और लव सॉन्ग आपके लिए तैयार है।

मिथून के सुंदर और आकर्षक संगीत के साथ, कादरी के दिल छू लेने वाले लिरिक्स और जुबिन की भावपूर्ण आवाज, ‘तो आ गए हम’ एक लव स्टोरी के सम्पूर्ण अवयवों के साथ सामने आ रही है। आशीष पांडा द्वारा डायरेक्ट किए गए खूबसूरत म्यूजिक वीडियो की शूटिंग राजस्थान के खूबसूरत स्थानों पर की गई है, जिसमें मिथुन और जुबिन के साथ संजिदा शेख भी नजर आ रही हैं, जो इस लव सॉन्ग में चार चाँद लगा रही हैं। यह सॉन्ग ऑडियंस के दिलों को लुभाने के लिए तैयार है।

भूषण कुमार कहते हैं, “हमें खुशी है कि हमने अपनी ऑडियंस को कई आइकॉनिक लव सॉन्ग्स दिए हैं, और अब इस लिस्ट में ‘तो आ गए हम’ भी शामिल हो गया है। जब म्यूजिक के लिए समान जुनून के साथ म्यूजिक आर्टिस्ट्स एक साथ आते हैं, तो तालमेल भी बेहतरीन होता है और ‘तो आ गए हम’ जैसा सॉन्ग तैयार होता है। जुबिन की आत्मीय आवाज, मिथुन का दिल छु लेने वाला कम्पोजिशन और सईद कादरी के लिरिक्स ने इसे एक बेहद सुंदर लव सॉन्ग बनाया है। मुझे विश्वास है कि ऑडियंस को यह सॉन्ग बेहद पसंद आएगा।”

अपने एक और आत्मीय कम्पोजिशन के बारे में बात करते हुए मिथुन कहते हैं, “मेरे लिए म्यूजिक कहानी कहने का तरीका है। ‘तो आ गए हम’ एक ऐसा ही ट्रैक है, जिसमें कादरी साहब ने बेहद सुंदर लिरिक्स दिए हैं। जुबिन नौटियाल और सईद कादरी के साथ मेरा सहयोग प्रेम और आत्मा का है।”

मिथून के साथ एक बार फिर काम करने पर जुबिन नौटियाल कहते हैं, “मिथुन के साथ काम करना हमेशा अद्भुत रहा है। ‘तुझे कितना चाहें’ एक कल्ट लव सॉन्ग बन गया है और मुझे आशा है कि ऑडियंस इस सॉन्ग को बेहद पसंद करेगी। वास्तव में इस टीम के साथ काम करना एक सपना था, क्योंकि इसमें मेरे सभी पसंदीदा लोग शामिल हैं।”
एक्ट्रेस संजिदा शेख कहती हैं, “जब टीम ने मुझे सॉन्ग सुनाया, तो इसके कम्पोजिशन ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया। मिथुन और जुबिन ने सॉन्ग के साथ एक खूबसूरत दुनिया बनाई है और मुझे खुशी है कि मैं इस म्यूजिक वीडियो का हिस्सा हूँ।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.