मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला एक साजिश, आरोपी आयरन हैंड से कुचले जाएंगे: डीजीपी

0

दैनिक झारखंड न्यूज

रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले के आरोपी आयरन हैंड से कुचले जाएंगे। सीसीटीवी से फुटेज निकाला जा रहा है। उक्‍त बातें राज्‍य पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एमबी राव ने सोमवार को कही।

डीजीपी ने कहा कि आरोपी आयरन हैंड से कुचले जाएंगे। सीसीटीवी फुटेज निकाला जा रहा है। कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। अपराध करने वाले शक्तियों को पुलिस पहचान रही है। यह मूर्ख हैं, जो इस तरह की घटना करने के लिए आतुर है। वे बख्शे नहीं जाएंगे। पूरी घटना को डीजीपी ने साजिश बताया।

गौरतलब है कि सोमवार को हरमू रोड में सीएम के काफिले को रोकने की कोशिश और सड़क पर हंगामा किया गया था।

देखें डीजीपी के क्या क्या कहा

इस घटना पर एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने अलग अलग थाना क्षेत्र से करीब दर्जनों लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।अन्य की धड़पकड़ जारी है। एसएसपी श्री झा ने बताया कि जिसने भी कानून व्यवस्था को भंग करने की कोशिश की है। सबकी पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। जो भी लोग शामिल हैं उसकी पहचान की जा रही है।उन्होंने बताये की वीडियो फुटेज एवं अन्य स्रोतों से सबकी शिनाख्त की जा रही है।

ओरमांझी घटना की खुद कर रहे मॉनिटरिंग

एसएसपी ने ओरमांझी की घटना के सम्बंध में बताये की पुलिस की कई टीमें लगी है। रात दिन उस घटना पर काम हो रही है। वो स्वयं इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। वहीं उन्होंने लोगों से भी अपील की है किसी प्रकार युवती के बारे में जानकारी मिले या हो उसे पुलिस को सूचना दें। सूचना देने वालों की पहचान पता सब गुप्त रखी जायेगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.