आश्रम: बॉबी देओल और प्रकाश झा को जोधपुर कोर्ट का नोटिस, जानें पूरा मामला

0

दैनिक झारखंड न्यूज

नई दिल्ली । जोधपुर की एक अदालत ने वेब सीरीज Aashram में हिंदू संतों को गलत तरीके से दिखाने के मामले में एक्टर बॉवी देओल (Bobby Deol) और निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा को नोटिस जारी किया है। खुश खंडेलवाल ने याचिका दायर की थी कि इस सीरीज में हिंदू संत के रूप में बॉबी देओल के किरदार से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

इस वेब सीरीज में उन्हें दुष्कर्मी, भ्रष्ट और ड्रग डीलर के रूप में दिखाया गया है

जोधपुर के जिला एंव सत्र न्यायाधीश रवींद्र जोशी ने इस मामले में बॉबी देओल और प्रकाश झा को नोटिस जारी कर मामले की सुनवाई 11 जनवरी को करने का फैसला किया है। इस याचिका में कहा गया कि भारत में संतों का आदर किया जाता है और उन्हें पूजा जाता है जबकि इस वेब सीरीज में उन्हें दुष्कर्मी, भ्रष्ट और ड्रग डीलर के रूप में दिखाया गया है। यह सीरीज एक वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। इसके पूर्व पिछले महीने करणी सेना के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरजीत सिंह ने कानूनी नोटिस भेजा था, जिसमें सीरीज के निर्माताओं पर भारतीय परंपराओं और हिंदू धर्म के रीती-रिवाजों पर हमला करने का आरोप लगाया था। सीरीज के कुछ दृश्यों को लेकर भी नोटिस में आपत्ति जताई गई थी।

इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन Aashram 2: The Dark Side एमएक्स प्लेयर पर 11 नवंबर को रिलीज हुआ है। सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज के दोनों सीजन हिट हुए हैं। सीरीज में त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary) ने भी काम किया है और वे अब इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.