सहेली के भाई ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने भेजा जेल

0
  • गिरफ्तार युवक पहले भी दुष्कर्म के आरोप में भेजा जा चुका है जेल

दैनिक झारखंड न्यूज

गुमला । हजारीबाग जिले की एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले शादीशुदा आरोपी को कुडू पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले पर पीड़ित नाबालिग ने बताया है कि वह कुडू अपनी सहेली के घर घूमने आई थी। इसी बीच मंगलवार की रात उसके सहेली के भाई ने ही उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। जिसके बाद नाबालिग ने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने शादीशुदा युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला दर्ज करते हुए कुडू पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

आरोपी पहले भी दुष्कर्म के आरोप में जा चुका है जेल 

थाने में मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवक पहले भी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। बताया गया कि कुड़ू थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती हजारीबाग जिले के एक ईट भट्ठे में काम करती है। वहां पर जान पहचान होने पर नाबालिग हजारीबाग से घूमने के लिए कुड़ू आई थी। विगत रात्रि दोनों सहेली एक कमरे में सोई हुई थी। इसी दौरान युवती के भाई ने अपनी बहन को आवाज देकर कमरे का दरवाजा खुलवाया। कमरा खुलने के बाद शादीशुदा युवक ने बहन को पानी लाने के लिए दूसरा कमरा भेजा। जैसे ही उसकी बहन पानी लेने रसोईघर में प्रवेश की। युवक ने रसोईघर का दरवाजा बाहर से बंद करते हुए नाबालिग के कमरे में प्रवेश कर गया तथा जान से मारने का भय दिखाकर नबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी की बहन ने ग्रामीणों को फोन कर दी जानकारी

रसोईघर में बंद युवती ने फोन पर इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। रात्रि लगभग 12 बजे ग्रामीण पहुंचे तथा शादीशुदा दुष्कर्मी को पकड़ते हुए पुलिस को सौंप दिया। कुड़ू पुलिस आरोपी को हिरासत में लेते हुए थाना लायी। थाना प्रभारी अनिल कुमार तिवारी ने बताया कि दुष्कर्मी आरोपी शादीशुदा है। पूर्व में दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। आरोपी पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.