कृति खरबंदा ने आने वाली फिल्म ’14 फेरे’ के लिए को-स्टार विक्रांत मैसी के साथ शूटिंग शुरू की

0

दैनिक झारखंड न्यूज

मुंबई। फिल्म तैश को मिली शानदार सफलता के बाद, कृति खरबंदा ने अपने अगले प्रोजेक्ट 14 फेरे के लिए शूटिंग को शुरू कर दिया। बेजॉय नांबियार की तैश में कृति के प्रदर्शन ने न सिर्फ दर्शकों की सराहना बटोरी बल्कि इंडस्ट्री के क्रिटिक से भी प्रशंसा प्राप्त की, जिन्होंने उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए सराहना की. यह फिल्म उनकी अब तक की सबसे मजबूत फिल्मों में से एक है। बेजॉय नांबियार अपने यूनिक कंटेंट ड्रिवन प्रोजेक्ट्स के लिए जानें जाते है. वास्तव में तैश में वह कृति का सर्वश्रेष्ठ लाने में सफल रहे है।

स्क्रिप्ट सामाजिक रूप से ह्यूमर के एलिमेंट्स से भरपूर है

इसके बाद अब खूबसूरत अभिनेत्री ने जी स्टूडियोज के साथ उनकी अगली फिल्म 14 फेरे की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमे वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। स्क्रिप्ट सामाजिक रूप से ह्यूमर के एलिमेंट्स से भरपूर है, यह फिल्म बेहद ही खूबसूरती से भारत के लोगों के दिलों को छूती है। फिल्म को देवांशु सिंह द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

कृति पहले से ही काफी व्यस्त शेड्यूल में उलझी हुई है, मुंबई में 10 दिनों की शूटिंग, उसके बाद लखनऊ में 25 दिन और फिर जयपुर में 20 दिनों का एक और इवेंट है। हम प्रतिभाशाली कृति की एक्टिंग का जलवा एक बार फिर से देखने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्सुक और उत्साहित हैं कि वह अगली फिल्म में हमें क्या दिखाने वाली है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.