झुमरी की एंट्री के साथ गुड़िया के लिए दोहरी मुसीबत

0

दैनिक झारखंड न्यूज

मुम्बई। एण्डटीवी के ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ में झुमरी की एंट्री के साथ गुप्ता परिवार में डबल धमाका होगा। दर्शकों को एक नहीं बल्कि दो गुड़िया का जबर्दस्त ड्रामा और मनोरंजन देखने को मिलेगा। दो-दो भूमिकायें निभाने वाली सारिका बहरोलिया ने बताया कि शूटिंग के दौरान बेधड़क गुड़िया से स्मार्ट और चालाक झुमरी बनना उनके लिए कितना मुश्किल था। उन्होंने कहा, ‘‘दो अलग किरदारों को निभने में मजा तो आता है, लेकिन यह उतना ही चुनौतीपूर्ण भी होता है। एक तरफ गुड़िया एक ऐसी लड़की है जिसका एक उत्साहित रवैया है और जिसके पास जिंदगी की रोजमर्रा की समस्याओं को लेकर अपना अनोखा और अलग अंदाज है।

इसके विपरीत, झुमरी पूरी तरह से अभद्र, मुंहफट और बोल्ड है। उसका अतीत काफी मुसीबतों से भरा रहा है जिसके कारण वह आज ऐसी बन गई है। इन दोनों किरदारों का लुक, भाषा और चरित्र पूरी तरह से अलग है। इन दोनों किरदारों के बीच स्विच करना शुरूआत में कठिन था, लेकिन धीरे-धीरे आखिरकार, मैं इसे सहजता से करने लग गई। मैं इस बारे में बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं क्योंकि शायद किसी को एक ही शो में बार-बार कुछ नया और अलग करने का मौका मिलता है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे यह अवसर मिला। यह एक खास किरदार है, जिसको निभाने का अनुभव शानदार रहा है। इन दोंनो किरदारों का तौर-तरीका, लुक और सभ्यता बिलकुल ही अलग है। कभी-कभी, सीन के अंत में, मैं इस किरदार में इतना ज्यादा डूब जाती थी कि सेट पर मौजूद मेरे परिवार को अंत में ये कहना पड़ता था, ‘‘हमें इस झुमरी से बचाओ‘‘ (हंसती हैं)। लेकिन सच कहूं तो, एक बदमाश एटीट्यूड और जिप्सी लुक वाली लड़की की भूमिका को निभाकर मुझे बहुत मजा आया। मुझे यकीन है कि दर्शक भी इसका पूरा आनंद लेंगे और गुड़िया और झुमरी के बीच की यह दोहरी मुसीबत उनका भरपूर मनोरंजन करेगी।‘

‘झुमरी को उसके बदमाश एटीट्यूड के साथ पटाखों से रोशनी करते हुए देखिए, ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी‘ में, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर।

Leave A Reply

Your email address will not be published.