अभिनेता विजय अपने ब्रांड राउडी के माध्यम से लघु और स्थानीय उद्यमियों आगे बढ़ने का देंगे अवसर

1

दैनिक झारखंड न्‍यूज

मुंबई । सेंसेशनल युवा अभिनेता विजय देवरकोंडा ने COVID-19 महामारी के दौरान विभिन्न प्रयासों के माध्यम से लोगों को मदद करने का काम कर रहे हैं। ‘द मिडल-क्लास फंड’ के माध्यम से कई मध्यम वर्गीय परिवारों की मदद की थी। इसे देवरकोंडा फाउंडेशन द्वारा निष्पादित किया गया था। अब वे अर्जुन रेड्डी फेम अभिनेता अपने बहुप्रशंसित लाइफस्टाइल ब्रांड – ‘राउडी’ के माध्यम से छोटे और स्थानीय उद्यमियों के लिए दरवाजे खोलने की योजना लेकर आये हैं।

विजय दक्षिण से अपना लाइफस्टाइल ब्रांड बनाने वाले पहले स्टार हैं। राउडी सिर्फ कपड़े नहीं, बल्कि वे सब कुछ भी करते हैं जो उन्हें उत्साहित करता है। राउडी यूबर कूल स्ट्रीट वियर, लुंगी से लेकर स्लेट्स और यहां तक कि फोन एक्सेसरीज तक यह सभी ब्रांड स्टाइल घंटों में रिलीज होने के बाद तुरंत सेल हो जाता है। उनके पास कुछ ऐसे उत्पाद होते हैं, जो केवल उनके राउडी एप पर ही बेचे जाते हैं।

विश्वव्यापी महामारी के कारण इस समय छोटे उद्यमियों के सामने आने वाली आर्थिक संकट को जानते हुए, विजय ने अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म-राउडी के दरवाजे सभी स्थानीय उद्यमियों के लिए खोलने और राउडी के माध्यम से अपने अभिनव उत्पादों को बढ़ावा देने का फैसला किया है।

इस पहल के बारे में विजय ने कहा, ‘राउडी ने नए स्थानीय उद्यमियों के लिए अपने मंच को खोलने के लिए यह निर्णय लिया है। हमने जो मंच बनाया है वह सभी के लिए खुला है। यदि आपके पास कूल, अनोखे मूल रूप से राउडी उत्पाद हैं और आप एक स्थानीय राउडी हैं, तो आप हमे ” local@rowdyclub.in पर संपर्क करें।‘

1 Comment
  1. vistaweb.isi.edu says

    I was suggested this blog by my cousin. I’m not sure whether this post
    is written by him as nobody else know such detailed about my difficulty.
    You are incredible! Thanks! vistaweb.isi.edu

Leave A Reply

Your email address will not be published.