जब प्यार में पड़ती है लड़की तो हो जाता है ऐसा हाल…

प्यार का अहसास जितना खूबसूरत होता है, यह उतना ही खतरनाक भी होता है। अगर बात लड़कियों की करें तो रिलेशनशिप में आने के बाद उनकी बहुत सी हरकतें और आदतें बदल जाती हैं। आइए जानते हैं ऐसे ही बदलाव जो प्यार में पडऩे के बाद ज्यादातर लड़कियों में नजर आते हैं..

नींद कम आना: कमबख्त प्यार चीज ही है ऐसी की अच्छों-अच्छों की नींद उड़ जाती है। किसी से प्यार हो जाने पर ज्यादातर लड़कियां देर रात तक जगने लगती हैं। रात-रातभर फोन पर बातें, चैट करना उनकी आदत बन जाती है।
lrp8vbbi
इतराना: अक्सर ये देखा गया है कि प्यार हो जाने के बाद लड़कियां ज्यादातर समय शीशे के सामने बीतने लगता है। एक तरह से इतराना उनकी आदत बन जाती है।

गानों की पसंद बदल जाना: प्यार में पडऩे वालों के साथ अक्सर ऐसा होता हैं। हर रोमांटिक स्टोरी, लव-सॉन्ग अपना लगने लग जाता है।
3rzg7914
पहनने और चलने का स्टाइल चेंज: प्यार हो जाने के बाद ज्यादातर लड़कियां खुद को पहले से कहीं अधि?क अहमियत देना शुरू कर देती हैं। उनकी ड्रेस और चलने का स्टाइल बदल जाता है।

मोबाइल से चिपकना: जहां पहले इनकों मोबाइल की सुध भी नहीं रहती थीख्, प्यार में पडऩे के बाद अचानक से मोबाइल को लेकर क्रेजी हो जाती है। मोबाइल से हमेशा चिपकी रहती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.


*